Vaishnavi chaitanya – हाइट, उम्र, बॉयफ्रेंड, परिवार, Biography in hindi

Vaishnavi chaitanya जो की साउथ की एक बहुत ही मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। और साउथ के बड़े-बड़े साउथ अभिनेता के साथ काम कर चुकी है। जैसे की आल्हा बैकुंठपुर में अल्लू अर्जुन के साथ साउथ की बेबी में आनंद देवराकोंडा के साथ और वालिमाई में अजीत कुमार के साथ भी कम कर चुकी है इनके और भी मूवी है जैसे कि प्रेमा देसम वारुदु कावलेनु तक जगदीश ऐसे और भी कुछ टीवी शो और मूवी है इस ऑर्टिकल में हम आपको इनका जीवन परिचय यानी बायोग्राफी हिंदी में बताएंगे।

  • पूरा नाम वैश्णवी चैतन्य
  • जन्म 4 जनवरी 1994
  • उम्र 29 है
  • जन्म स्थान विजयवाडा आंध्र प्रदेश भारत में
  • अपनी स्कूली शिक्षा विजयवाड़ा में पूरी की
  • फिल्मी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2017
  • छोटा भाई भी है जिसका नाम नीतीश चैतन्य
Vaishnavi chaitanya - हाइट, उम्र, बॉयफ्रेंड, परिवार, biography in hindi

 

 

इस महिला का पूरा नाम वैश्णवी चैतन्य है यह एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस यूट्यूब पर और एक मॉडल भी है वैष्णवी की उम्र 29 है और जन्म 4 जनवरी 1994 को विजयवाडा आंध्र प्रदेश भारत में हुआ था। वैश्णवी चैतन्य के परिवार के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त नहीं है लेकिन उनका एक भाई है जिसका नाम नीतीश चैतन्य है वैश्णवी चैतन्य के सोशल मीडिया की बात करें तो इंस्टाग्राम पर एक दशमलव दो मिलियन से ज्यादा लोग उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। यूट्यूब पर एक मिलियन से ज्यादा लोग सब्सक्राइब किए हुए हैं और 27000 से ज्यादा लोगों ने ट्विटर पर फॉलो किया हुआ।

 

Vaishnavi chaitanya age

उम्र 29 है और जन्म 4 जनवरी 1994 को विजयवाडा आंध्र प्रदेश भारत में हुआ था।

Vaishnavi chaitanya परिवार

वैश्णवी चैतन्य के परिवार के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त नहीं है लेकिन उनका एक भाई है जिसका नाम नीतीश चैतन्य है

छोटे पर्दे पर काम करने के बावजूद वैष्णवी की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है साउथ इंडिया के लाखों लोग उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के दीवाने हैं। वैष्णवी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत लिप्सिंग वीडियो से की थी और आज वह साउथ इंडिया के दिग्गज एक्टर्स अल्लू अर्जुन रवि तेजा और नानी के साथ काम कर चुकी है। वैष्णवी एक इंडियन फिल्म एक्ट्रेस मॉडर्न टिकटोकर और यूट्यूबर है। जो मुख्य रूप से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है तो आईए जानते हैं इस खूबसूरत अभिनेत्री के लाइफ जर्नी के बारे में और साथ में हम जानेंगे वैश्णवी चैतन्य के परिवार उम्र नेटवर्क बॉयफ्रेंड के बारे में वैष्णवी का जन्म 4 जनवरी 1994 को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ था उसने अपनी स्कूली शिक्षा विजयवाड़ा में पूरी की 2017 में वैष्णवी ने डबासमैश अप में लिप्सिंग वीडियो बनाकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया उन वीडियो के साथ उसने तेलुगू राज्यों में बहुत प्रसिद्ध और लोकप्रियता हासिल की भारत में टिकटोक बैन होने तक वैष्णवी एक पापुलर इंडियन टिकटोकर हुआ करती थी। उसने कई पॉपुलर साउथ इंडियन टिकटोकर्स के साथ वीडियो भी किया वैष्णवी ने अपने फिल्मी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2017 में एक स्वतंत्र फिल्म के साथ की थी। 2018 में उन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म सच्चे से चुडू के साथ किया था जहां मुख्य भूमिका में रवि तेजा थे तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा बनने के बाद एक फिल्म निर्माण कंपनी इंफिनिटी मीडिया ने उन्हें हायर किया तब उन्होंने इंफिनिटी मीडिया प्रोडक्शन के लिए कुछ छोटी फिल्मों में अभिनय किया वैष्णवी ने अपने खुद के यूट्यूब चैनल पर इंफिनिक्स मीडिया के सपोर्ट से कंटेंट बनाना शुरू किया जो पहले वीडियो उनकी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। वह अल बैकुंठपुर मुलु का एक कर सॉन्ग था दिलचस्प बात यह है कि वैष्णवी ने इस फिल्म में शारजाह अल्लू अर्जुन की बहन की भूमिका भी निभाई थी बीच में उन्होंने कुछ तेलुगू शॉर्ट फिल्मों जैसे 10 सॉफ्टवेयर डेवलपर और मिसम में भी अभिनय किया जहां वरुण केविना और तक जगदीश वैश्णवी चैतन्य की अपकमिंग फिल्में है एक्टर नानी अपकमिंग फिल्म तक जगदीश में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं तो चलिए जानते हैं वैश्णवी चैतन्य की फैमिली और बॉयफ्रेंड के बारे में वैष्णवी का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम नीतीश चैतन्य है वैष्णवी के बॉयफ्रेंड का नाम अभिषेक करूराम है।

 
यह भी पढे :-

Leave a comment